आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > शाहरुख खान अपने बेटे अबराम को गोद में लेकर पहुंचे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर

शाहरुख खान अपने बेटे अबराम को गोद में लेकर पहुंचे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर

shah rukh khan and his son abram reaches golden temple in amritsar

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ को भारत में अच्छे रेव्यूज मिल रहे हैं. फिल्म हिट होने की ख़ुशी में शाहरुख खान अपने बेटे अबराम को गोद में लेकर अमृतसर के स्वर्ण मंदिर चले गये.

स्वर्ण मंदिर में पहुंचे शाहरुख ने माथा टेक कर अपनी फिल्म रईस की सफलता पर शुकराना अदा किया. इस दौरान उनकी गोद में चढ़े अबराम भी पूरे समय हाथ जोड़े रहे. शाहरुख ने उन्हें बाद में अपने हाथों से प्रसाद भी खिलाया.

इंटरव्यू के बीच में जा पहुंचा अबराम

शाहरुख खान अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं ये बात वो कई बार मीडिया के सामने भी जाहिर कर चुके हैं. इस बार भी शाहरुख और अबराम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड के बादशाह का अपने नन्हे खान को लेकर प्यार साफ नजर आ रहा है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसके लिए वो कई शहरों में पहुंचकर अपने फैंस से मिल रहे हैं. साथ ही फिल्म के लिए प्रमोशनल इंटरव्यू भी दे रहे हैं.

ऐसे ही एक इंटरव्यू में वो अपने छोटे बेटे अबराम को लेकर भी पहुंचे. जब वो साक्षात्कार दे रहे थे, तो नन्हा अबराम बीच में दौड़ता हुआ आया और पापा शाहरुख को अपनी उंगलियां दिखाते हुए बताया कि उसे चोट लग गई है.

इस सब से शाहरुख भी मुस्कुरा दिए और वो भी इंटरव्यू छोड़ अबराम की उंगलियों को ध्यान से देखते हुए यह चेक करने लगे कि कहीं अबराम को चोट तो नहीं लग गयी.

Leave a Reply

Top