आप यहाँ पर हैं
होम > वायरल (Viral) > कार की बोनट से निकला बहुत ज़हरीला सांप, देखें वीडियो

कार की बोनट से निकला बहुत ज़हरीला सांप, देखें वीडियो

snake found in the bonnet of a car while driving at speed of 100 km per hour

अगर आप किसी लम्बे सफ़र पर निकले हैं और आपके कार के बोनट पर काले रंग का बेहद खतरनाक-सा सांप आ जाए तो आप क्या करेंगे? आप तो सिर्फ कल्पना कर रहे हैं लेकिन ऐसा ऑस्ट्रेलिया की एक महिला के साथ सच में हुआ है.

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक के मुंडू आईलैंड स्टेशन पेज पर 3 जनवरी को शेयर किए गए एक पोस्ट में एडिलेड की रहने वाली सैली ग्रंडी ने अपना दिल दहला देने वाला यह अनुभव बांटा है… वह लिखती हैं, “100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से एडिलेड से मुंडू आईलैंड स्टेशन जाते हुए जिस समय लगभग एक घंटे का सफर बचा था, अचानक मेरी कार के बोनट से निकलकर एक सांप मेरे सामने आ गया… मुझे डर के मारे दिन में तारे दिखने लगे…”

लेकिन सैली ने अपने हाथ-पैर फूलने नहीं दिए, और उस कार को चलाते-चलाते लाल रंग के पेट वाले काले सांप का वीडियो तक बना डाला… वैसे, आपको बता दें, सैली का डर कतई वाजिब था, क्योंकि यह सांप बेहद ज़हरीले होते हैं.

पोस्ट के मुताबिक, सैली ने बाकी सफर बिल्कुल उसी हालत में तय किया – सैली कार चलाती रही, और सांप बोनट से सिर निकाले झांकता रहा… लेकिन मुंडू आईलैंड स्टेशन पहुंचकर सैली ने कार को एक बाड़े के बीचोंबीच ले जाकर खड़ा कर दिया, और वहीं छोड़कर चली गईं, ताकि सांप खुद ही बाहर निकलने का रास्ता खोजकर चला जाए.

बाद में सैली ने फेसबुक के इसी पेज पर घटना के बारे में एक अपडेट भी पोस्ट किया, और तब तक भी सांप उसकी कार से बाहर नहीं निकला था.

Leave a Reply

Top