आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > शाहरुख खान भड़के अनंत अंबानी पर और पूछ डाली सैलरी, मिला यह जवाब

शाहरुख खान भड़के अनंत अंबानी पर और पूछ डाली सैलरी, मिला यह जवाब

हम आपको बता दें कि जब भी हमारे देश में अमीर परिवार की बात होती है तो अंबानी परिवार के बारे में लोग अक्सर सोचते हैं। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि अंबानी परिवार न सिर्फ भारत का सबसे अमीर परिवार है बल्कि यह परिवार एशिया का सबसे अमीर परिवार है।

srk शाहरुख खान ask anant ambani salary

 मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन है। जिनकी वैसे तो कई कंपनियां है। कुछ समय पहले ही रिलायंस की सिम जियो भारत में लॉन्च हुई थी। आपको बता दें कि इस सिम ने देश में एक प्रकार ही सुनामी ला दी थी।
जियो ने शुरुआत में अपने ग्राहकों को फ्री इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिग की सुविधा दी थी। रिलायंस जियो की सिम को देश भर में लोगों ने खूब इस्तेमाल किया था। इसके साथ ही कंपनी ने अपने ग्राहको के लिए 1 साल तक फ्री इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिग की सुविधा मुफ्त प्रदान कराई थी।
आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस सिम को बाजारों में उतारने के बाद अन्य टेलिकॉम कंपनियों पर ताला लगा दिया था। क्योंकि जियो के रेव्यूलेशन में भारत के हर दूसरे व्यक्ति को जियों सिम इतनी पसंद आ गई थी की लोगों ने जियो को की अपनी मुख्य सिम बना लिया था।
Image result for shah rukh khan against anant ambani

लेकिन आज हम आपको जियो की सिम के बारें में नहीं बताने जा रहे है। आज हम आपको अंबानी परिवार से जुड़ी ऐसी बात के बारें में बताने जा रहे है जो आपको हैरान कर देगी।

रिलांइस को पूरे हुए 40 साल

अभी कुछ समय पहले ही मुकेश अंबानी की कंपनी रिलांइस इंडस्ट्रीज लिमिटेड को 40 साल पूरे हुए है। इस ही मौके पर कंपनी की तरफ से मुकेश अंबानी ने पार्टी दी थी। इस पार्टी में वैसे तो देश के हर बड़ा बिजनेसमैन आया था लेकिन इस पार्टी में सबकी तरफ ध्यान बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने खीचा था।

आपको बता दें कि इस पार्टी में शाहरुख खान मुख्य अतिथि थे। इसके साथ ही कहा जाता है कि मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी बॉलीवुड किगं खान के काफी करीबी मानी जाती है।

यही वजह है कि शाहरुख अक्सर इनकी पार्टी में नजर ही आ जाते है। वहीं शाहरुख खान को इस पार्टी में होस्ट के तौर पर बुलाया गया था लेकिन शाहरुख खान के अलावा इस पार्टी को ईशा और अनंत और आकाश भी होस्ट कर रहे थे।

जब शाहरुख ने पूछा अंतन की सैलरी

वहीं इसी बीच हैरान कर देना वाला मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया में इस पार्टी का वो मामला काफी वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अंबानी परिवार के साथ मौज मस्ती कर रहे है। इसी मौज मस्ती के दौरान शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत से उनकी सैलरी के बारें में पूछ लिया।

Image result for shah rukh khan against anant ambani

जिसके बाद अंनत ने जब इसका जवाब दिया तो उनको सुनकर शाहरुख खान के चुप हो गए। शाहरुख खान के सवाल का जवाब देने के बाद अंनत ने उनको चुप करा दिया था। हुआ कुछ यूं था कि शाहरुख के सवाल किया था कि अनंत की पहली सैलरी के बारें में पूछने से पहले उन्होंने अपनी सैलरी 50 रुपए बताई थी।

जिसको सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े थे। ये देखकर शाहरुख चुप हो गए लेकिन शाहरुख के सवाल का जवाब देते हुए अंनत ने कहा कि आप रहने दीजिए अगर मैंने आपको सबके सामने अपनी सैलरी के बारें में बता दिया तो आप शर्मिदा हो जाएंगे।

यानि स्वाभाविक है कि अनंत के जवाब से लगता है कि उसकी सैलरी शाहरुख की सैलरी के मुकाबले काफी ज्यादा है जिससे उन्होंने उनको शातं करवा दिया था।

Leave a Reply

Top