आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जब अमित शाह था अस्पताल में भर्ती तभी बीजेपी के इन दो दिग्गज नेताओं ने थाम लिया कांग्रेस का हाथ

जब अमित शाह था अस्पताल में भर्ती तभी बीजेपी के इन दो दिग्गज नेताओं ने थाम लिया कांग्रेस का हाथ


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बीते साल कर्नाटक में हुए विधानसभा चुनाव के बाद बनी कांग्रेस और जेडीएस की सरकार अब खतरे में आ गई है। हम आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी राज्य में सरकार गिराने की कोशिशों में जुटी हुई है।

two bjp बीजेपी leaders in karnataka join congress

लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी को एक बड़ा झटका लगने की खबर सामने आई है। लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के दो दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

इन दोनों नेताओं ने कांग्रेस नेता अरुण वधावन की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

कर्नाटक में दो बीजेपी नेता हुए कांग्रेस में शामिल

Image result for rahul gandhi in karnataka

  • खबर के मुताबिक दिल्ली में बीजेपी नेता और प्रधान कृष्णदेव चौरसिया और शतरूगंदेव ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर बीजेपी की नींदें उड़ाने का काम किया है।
  • कांग्रेस में शामिल होने वाले दोनों बीजेपी नेताओं ने कहा कि वह पंजाब के राज्य वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल की नीतियों से प्रभावित हो कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं।

कांग्रेस में कार्यकर्ता और नेता को दिया जाता है समान सम्मान

Image result for rahul gandhi in karnataka

  • आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के कई नेता कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। जोकि पार्टी की मुसीबतें बढ़ा सकता है।
  • बीजेपी नेताओं को कांग्रेस में जगह देने के बाद कांग्रेस के प्रधान अरुण वधावन ने कहा है कि पार्टी में शामिल होने वाले हर नेता और कार्यकर्ता को समान तौर पर सम्मान दिया जाएगा।
  • आपको बता दें कि हाल ही में तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं में उत्साह भरा हुआ है। राहुल गाँधी लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को लगातर संबोधित कर रहे हैं ताकि उनमें ये उत्साह बरकरार रहे।

Leave a Reply

Top