आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > कठुआ मामले में इतनी बुरी तरह से फंसा सुधीर चौधरी कि उसको अब नरेंद्र मोदी भी नहीं बचा सकते, जानिये आखिर क्या है पूरा मामला

कठुआ मामले में इतनी बुरी तरह से फंसा सुधीर चौधरी कि उसको अब नरेंद्र मोदी भी नहीं बचा सकते, जानिये आखिर क्या है पूरा मामला

तो चलिए अब हम बात करते हैं ज़ी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी के बारे में. आपको बता दें कि आसिफा के पक्ष वाली वकील दीपिका सिंह राजवत ने ज़ी न्यूज़ पर इमेज खराब करने का आरोप लगाया है और उनसे माफ़ी मांगने को कहा है.

zee news gets legal notice regarding kathua case सुधीर चौधरी

हम आपको यह बात साफ़ तौर से बता देना चाहते हैं कि कई सारे समाचार चैनल ऐसे हैं जो इस मामले को बिलकुल अलग ही तरीके से दिखाते हैं और पूरे मामले से जुड़े तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने में लगे हुए हैं.

कठुआ मामले की जांच पर सुधीर चौधरी ने उठाये सवाल

Related image

आपको बता दें कि सुधीर चौधरी ने कठुआ मामले का पूरा सच बताने का दावा किया था और पीड़िता की वकील दीपिका सिंह राजवत पर भी आरोप लगाए और यहाँ तक कि उनको जेएनयू से जुड़ा हुआ कह दिया.

कठुआ मामले में बुरा फंसा सुधीर चौधरी

Image result for सुधीर चौधरी

आपको बता दें कि 18 अप्रैल की देर शाम को पीड़िता की वकील दीपिका ने ज़ी न्यूज़ को लीगल कानूनी नोटिस भेज दिया है. उन्होंने नोटिस में यह बात साफ़ तौर से लिख दी है कि सुधीर चौधरी के प्रोग्राम डीएनए में सारे दावे झूठे थे और यह दावे उनकी क्लाइंट को फंसाने के उद्देश्य से किये गए थे.

आपको बता दें कि इस मामले में ज़ी न्यूज़ चेंनेल से इस वीडियो को हटाने और टीवी पर माफ़ी मांगने की मांग की गई है। यही नहीं यह नोटिस एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया, ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन और प्रेस काउंसिल को भी दिया गया है.

दीपिका राजवत ने यह भी कहा,’सुधीर चौधरी के द्वारा उनके शो डीएनए में दिए गए सारे बयान झूठे हैं। वह मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. मैंने आज तक कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए कोई भी पैसा नहीं लिया है.’

Leave a Reply

Top