आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > जूक के नए फ़ोन में होगा स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम

जूक के नए फ़ोन में होगा स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम

zuk edge with snapdragon

नई दिल्ली: चीन की मशहूर टेक कंपनी लेनोवो ने अपने स्मार्टफोन वेरिएंट ‘जूक’ के लिए इस साल मई महीने तक तीन स्मार्टफोन बाजार में उतार दिए हैं. जूक के आने वालो वेरिएंट के बारे चल रही अटकलों की मानें तो कंपनी इन दिनों ‘जूक एज’ नाम के स्मार्टफोन पर काम कर रही है.

‘जूक एज’ लेनोवो कंपनी के जूक वेरिएंट का चैथा स्मार्टफोन होगा. इंटरनेट पर लीक हुई कथित तस्वीर में अपने नाम के लिहाज से ‘जूक एज’ दिखने में बेहद पतले स्मार्टाफोन की तरह दिखाई देता है. लेनोवो के इस नए स्मार्टफोन जूक एज को ‘जूक जेड2151’ के नाम से भी जाना जाएगा.

खबरों की मानें तो ‘जूक एज’ में 5.5 इंच की फुल-एचडी स्क्रीन दी गई है. जिसका रिजोलूशन 1080×1920 पिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट क्वार्ड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया जाएगा जो 4 जीबी की रैम के साथ कंपैटिबल होगा. चीन से आ रही खबरों की मानें तो ‘जूक एज’ 6 जीबी रैम के वेरिएंट में भी आने वाला है. स्टोरेज के तौर पर इस स्मार्टफोन में 32 जीबी और 64 जीबी के वेरिएंट भी होंगे. कैमरे के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है.

‘जूक एज’ स्मार्टफोन एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी हो सकती है.

Leave a Reply

Top