आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > एयरटेल ने दी रिलायंस जियो को टक्कर, अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ

एयरटेल ने दी रिलायंस जियो को टक्कर, अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ

airtel will provide free voice calling on a new recharge pack

नई दिल्ली। रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया है दो नए प्लान्स। एयरटेल ने 145 रुपये और 245 रुपये के दो नए प्लान लॉन्च किये हैं जिसमे यूजर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग मिलेगी। केवल प्रीपेड यूजर्स इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं। एयरटेल ने अब तक का सबसे शानदार ऑफर अपने ग्राहकों के लिए पेश किया है।

प्लान के बारे में

145 रुपये के प्लान में यूजर्स को 300 एमबी डाटा और फ्री एयरटेल टू एयरटेल कॉल्स दी जाएंगी। इस पैक की वैधता 28 दिनों की होगी। यह कॉल लोकल और नेशनल की जा सकती हैं। वहीं, 345 रुपये के प्लान में 1जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। साथ ही फ्री लोकल और नेशनल कॉल्स दी जाएंगी। यह कॉल देश में किसी भी नेटवर्क पर की जा सकती हैं।

भारती एयरटेल के मार्किट ऑपरेशन्स के डायरेक्ट अजय पुरी ने बताया कि कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक और शानदार प्लान पेश कर दिया है, जो यूजर्स को फ्री कॉल्स और डाटा के साथ बढ़िया नेटवर्क का अनुभव भी देगा। आपको बता दें कि भारत एयरटेल कंपनी के देश में करीब 260 मिलियन उपभोक्ता हैं।

एयरटेल के अलावा भी टेलिकॉम कंपनियां जिओ को टक्कर देने के लिए नए प्लान्स लॉन्च कर रही हैं। हाल ही में वोडाफोन ने भी डबल डाटा पैक लॉन्च किया है। जिसके तहत नए और मौजूदा 4जी प्री-पेड यूजर्स, अपने मौजूदा पैक पर डबल डाटा यानी दोगुने डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ऑफर 255 रुपये से शुरू होने वाले सभी 4जी मार्किट प्लान्स पर उपलब्ध है। इनकी वैधता 28 दिनों की होगी। इस ऑफर के तहत अगर वोडाफोन 4जी प्री-पेड यूजर्स 999 रुपये का पैक खरीदते हैं तो उन्हें 10 जीबी की जगह 20 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। इसी तरह 50 रुपये में एक जीबी 4जी डाटा का लाभ उठा पाएंगे। हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग और दो-तरफा वीडियो कॉलिंग के लिए हाई स्पीड डाटा का मजा उठा सकेंगे।

Leave a Reply

Top