आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान जब संबित पात्रा ने बोला झूठ तो कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने जमकर लगाई फटकार

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान जब संबित पात्रा ने बोला झूठ तो कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने जमकर लगाई फटकार


हम आपको बता दें कि हिंदी न्यूज टीवी चैनल आजतक के कार्यक्रम, मुंबई मंथन में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच खूब तूतड़ाक हुई। हम आपको यह भी बता दें कि डिबेट का माहौल कई बार इतना आक्रमक हो गया कि मंच संचालक अंजना ओम कश्यप को खुद खड़े होकर दोनों पक्षों को शांत कराना पड़ा है।

congress leader sanjay nirupam targets sambit patra संबित पात्रा

दरअसल यहां अपनी-अपनी पार्टियों का पक्ष रखने के लिए मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पहुंचे थे।

कार्यक्रम में सपा प्रवक्ता अबू आजमी भी मौजूद थे। इस दौरान पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें तो अपना गोत्र भी नहीं पता, बगल वाले नेता से पूछते हैं गोत्र क्या है?

भाजपा प्रवक्ता के तंज पर निरुपम खासे भड़क गए और उन्हें सिर्फ मुद्दे पर बात करने को कहा। इसके बाद भी पात्रा के बार-बार सिर्फ एक खास मुद्दे पर बात करने पर कांग्रेस नेता इतने गुस्सा हो गए कि खड़े होकर पात्रा के पास पहुंच गए।

इस दौरान निरुपम ने आरोप लगाया कि पात्रा हिंदू धर्म को कट्टर बनाने का काम कर रहे हैं जबकि हिंदू धर्म तो सबको साथ लेकर चलने का नाम है।

सालों पहले केरल के ही हिंदू राजा ने मुसलमानों को मस्जिद और ईसाईयों को चर्च बनाने का न्योता दिया, ताकि वो अपने धर्म के हिसाब से पूजा कर सकें।

हालांकि दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस उस वक्त हुई जब पात्रा ने दावा किया कि उनकी सरकार में गाय और लव जिहाद के नाम किसी को नहीं मारा।

इसपर कांग्रेस नेता खासे भड़क गए राजस्थान, यूपी, बंगाल और झारखंड के उदाहरण गिना दिए जहां कथित तौर पर धर्म के नाम पर एक खास समुदाय पर हमले हुए।

पात्रा को महाअभद्र आदमी तक कह दिया। इसके अलावा कांग्रेस नेता गुस्से में खड़े होकर पात्रा के करीब पहुंच गए। इसपर पात्रा ने भी अपना गाल आगे करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता उन्हें पीट ले, वो इसका जवाब नहीं देंगे।

Leave a Reply

Top