आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जनार्दन रेड्डी ने काले धन को किया सफ़ेद, बेटी की शादी से पहले

जनार्दन रेड्डी ने काले धन को किया सफ़ेद, बेटी की शादी से पहले

janardhan reddy converted black money into white claims suicide note

बेल्‍लारी: जनार्दन रेड्डी के बेटी की शादी की चर्चा अभी तक चल रही है. आपको बता दें जनार्दन रेड्डी माइनिंग किंग और पूर्व मंत्री रह चुके हैं. गुप्त सूत्रों के अनुसार यह खबर आ रही है कि एक सरकारी अधिकारी ने इस शादी से पहले उनके काले धन को सफेद करने में मदद की थी. जनार्दन रेड्डी के सुसाइड नोट में ऐसा लिखा हुआ है. ड्राइवर का नाम केसी रमेश था. उसे मांडया जिले के मड्डूर में एक लॉज में मृत पाया गया.

रमेश उस सरकारी अधिकारी का ड्राइवर था जिसने सुसाइड नोट के मुताबिक रेड्डी के मनी लांड्रिंग के काम में मदद की थी. रमेश ने आरोप लगाया है कि इस राज का फाश करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी गई थी.

इस नोट में रमेश ने नियोक्‍ता भीमा नायक पर और भी आरोप लगाए हैं. इसके मुताबिक नाईक ने जनार्दन रेड्डी के करीबी सहयोगी और बेल्‍लारी से सांसद बी श्रीरामुलु से भी मुलाकात की थी.

उल्‍लेखनीय है कि पिछले महीने रेड्डी की बेटी की शादी मीडिया की सुर्खियां बनी थी. उसमें कांग्रेस और बीजेपी के टॉप नेताओं ने शिरकत की थी. उसमें आकलन किया गया था कि 50 हजार अतिथियों ने शादी में शिरकत की थी और तकरीबन 30 से 500 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान व्‍यक्‍त किया गया था. नोटबंदी के इस दौर में इतनी बड़ी रकम के बंदोबस्‍त पर सवाल खड़े हुए थे और आयकर विभाग ने रेड्डी को इस संबंध में नोटिस भी भेजा था.

Leave a Reply

Top