आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > दंगल के नए गाने के लांच होने पर, जर्नलिस्‍ट के साथ दिखेंगे आमिर खान के बच्चे

दंगल के नए गाने के लांच होने पर, जर्नलिस्‍ट के साथ दिखेंगे आमिर खान के बच्चे

amir khan invites journalists to join their kids

नई दिल्ली। आमिर खान अपने फिल्मों को अलग ही तरीके से प्रमोट करते हैं। आमिर खान आजकल अपनी फिल्म दंगल की वजह से चर्चा में हैं। दंगल का एक नया गाना लांच होने वाला है। यह गाना पिता और उसकी बेटी के बीच में जो रिश्ता है उसको बखूबी दर्शाता है। इस गाने को प्रमोट करने के लिए आमिर खान ने जी जान लगा दी है और इस गाने को सही लोगों तक पहुंचाने की ठान ली है।

आमिर खान इस गाने को काफी अलग तरीके से पेश करने जा रहे हैं। इसलिए उन्होंने इस गाने के लॉन्च इवेंट पर न सिर्फ जर्नलिस्ट्स, बल्कि उनके बच्चों को भी आमंत्रित किया है। वैसे बता दें कि ‘दिलवाले’ के एक गाने के लॉन्च पर भी पत्रकारों को पत्नी सहित बुलाया गया था, क्योंकि वो एक अलग तरह का रोमांटिक गाना था।

इस गाने के बोल हैं, ‘बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है…।’ इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा हैं और प्रीतम ने गाने का संगीत दिया है। गाने को इस प्रकार से लिखा गया हैं जिसमें बच्चे अपने पिता को बोल रहे हैं कि वे बच्चो की सेहत के लिए ठीक नहीं हैं। बच्चे अपने पिता को बता रहे हैं कि वे इतने कठोर हैं और उनसे बहुत ही सख्ती से पेश आ रहे हैं।

इस गाने को लुधियाना में फिल्माया गया है। आज ही आमिर इस गाने को लॉन्च कर रहे हैं, वो भी अपनी फिल्म में दिखाई बचपन की गीता और बबिता यानी की शैर वसीम और सुहानी भटनागर के साथ। लॉन्च के दौरान फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी भी वहां मौजूद होंगे। यह फिल्म 23 दिसम्बर, 2016 को रिलीज़ हो रही है।

Leave a Reply

Top