आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तोड़ी गोदी मीडिया की कमर, सुनाया ऐसा फैसला कि सदमे में हैं भक्त

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने तोड़ी गोदी मीडिया की कमर, सुनाया ऐसा फैसला कि सदमे में हैं भक्त


हम आपको बता दें कि जब से इस देश की सत्ता की कमान बीजेपी के हाथ में आई है तब से ही लोकतंत्र के दो स्तंभों पर दो हमला हो चुका है, एक न्यायपालिका और दूसरा मीडिया।

kamalnath कमलनाथ decision against godi media

आज दोनों की ही निष्पक्षता पर उंगली उठाई जा रही है क्योंकि मोदी सरकार के राज में मीडिया पैसों की लालच में बिक चुका है और न्यायपालिका मोदी सरकार के हाथों की कठपुतली बन चुकी है।

सीएम कमलनाथ ने दलाल मीडिया पर कसी कमान

Image result for kamalnath decision against godi media

मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्य में दलाली करने वाले मीडिया पर एक बड़ा फैसला लिया है। हाल ही में खबर सामने आई है कि सरकार ने मध्य प्रदेश में अब मीडिया की कमाई बंद कर दी है।

मध्यप्रदेश में मीडिया को नहीं मिलेगा विज्ञापन

Image result for kamalnath decision against godi media

इस मामले में भोपाल के जाने-माने पत्रकार राजेंद्र चतुर्वेदी ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कमलनाथ सरकार ने मध्य प्रदेश में मीडिया को विज्ञापन ना देने का फैसला लिया है।

बीजेपी के हाथ की कठपुतली बना है मीडिया

Image result for kamalnath decision against godi media

इस पोस्ट में पत्रकार राजेंद्र चतुर्वेदी ने लिखा है कि मैं पिछले 13 साल से भोपाल में ही रहा हूं और मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के बाद मैंने कभी यह महसूस नहीं किया कि मीडिया ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की भूमिका सही तरह से निभाई है। मुझे नहीं लगता कि मुख्यमंत्री कमलनाथ का यह फैसला गलत है।

शिवराज सरकार ने किए हैं बड़े घोटाले

Image result for kamalnath decision against godi media

पत्रकार राजेंद्र चतृर्वेदी ने लिखा है कि अगर मध्यप्रदेश में मीडिया ने अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी से निभाई होती तो आज राज्य में इतने स्तर पर घोटाले न हुए होते। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में विपक्षी दल बीजेपी सीएम कमलनाथ के हर फैसले पर उनको घेरने में लगा है। लेकिन सीएम कमलनाथ अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Top