आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगाई ऐसी फटकार कि जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगाई ऐसी फटकार कि जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

हम आपको बता दें कि कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन के आज आखिरी दिन पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपने संबोधन में बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

manmohan singh मनमोहन सिंह funny statement regarding modi

मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार कश्मीर विवाद से अच्छे से निपट नहीं पाई और राज्य में माहौल दिन-ब-दिन बदतर हो गए हैं। भारत की अर्थव्यवस्था पर बोलते हुए सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने इसे बुरी तरह से चौपट कर दिया है।

नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ने बोले कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि छह साल में किसानों की आय दोगुनी कर दी जाएगी, यह एक जुमला है जो हासिल नहीं होगा। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि संप्रग सरकार सोनिया गांधी के दिशानिर्देशन की वजह से बहुत कुछ हासिल कर सकी।

 कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी के समर्थन में भी जमकर नारे लगाए। यहां के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में देश की सबसे पुरानी पार्टी के महा​धिवेशन में हजारों पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता जमा हुए हैं।
आज महाधि​वेशन के आखिरी दिन भी सुबह से ही स्टेडियम तकरीबन पूरा भरा हुआ था। कार्यकर्त्ताओं ने ‘राहुल गांधी जिन्दाबाद, प्रियंका गांधी जिन्दाबाद’ और ‘राहुल-प्रियंका बचा लो हिंदुस्तान हमारा’के नारे लगाए। वे ‘भारत माता की जय’ और ‘राहुल तुम संघर्ष, हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारे भी लगा रहे थे।

Leave a Reply

Top