आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा को जमकर लगाई फटकार, पात्रा की बोलती हो गई बंद

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा को जमकर लगाई फटकार, पात्रा की बोलती हो गई बंद


टूलकिट मामले में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एफआई आरदर्ज होने के बाद मामला गरमा गया है। “आजतक” पर एक लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पात्रा पर जांच से बचने का आरोप लगाया। इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हो गई।

डिबेट के दौरान सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा पर हमला करते हुए कहा कि ‘यह साहब जांच नहीं ज्वाइन करेंगे क्योंकि एक चैनल से दूसरे चैनल पर कूदना है पूरी शाम। अगर ऐसा ही करना है तो जांच ज्वाइन करिये…जाइए पुलिस के सवालों का जवाब दीजिए… लेकिन वह नहीं करेंगे आप यहां पर बैठकर गल.. करेंगे… गप्पा लगाएंगे।’

सुप्रिया श्रीनेत के आरोपों पर संबित पात्रा बुरी तरह बिफर जाते हैं और कहते हैं ‘मैं तो एक चैनल से दूसरे चैनल पर कूदता हूं, आप क्या रेंग-रेंग कर आती हैं सांप की तरह? मैं पूछता हूं क्या आप रेंग कर आती हैं, बताइए पहले।’ पात्रा यहीं नहीं रुके। वे आगे कहते हैं आप यहां रेंग-रेंग कर आना बंद करिए।

संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इस डिबेट का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता को घेरा। उन्होंने लिखा ‘यही दिन देखना बाक़ी रह गया था जब टीवी डिबेट में “गल**” जैसे शब्दों का प्रयोग किया जाएगा। बस अब “माँ” “बहन” की गालियाँ ही बाक़ी रह गई हैं…अपने अपने संस्कार हैं’।

एक अन्य ट्वीट में पात्रा ने लिखा ‘दोस्तों एक बात हमेशा याद रखना। कथित गांधी परिवार के लिए हम लोग दो कौड़ी के गंदी नाली के कीड़े ही हैं, लेकिन वे लोग शहजादे और शहजादी हैं। कभी भूलिएगा मत और कभी भी क्षमा मत करिएगा। परिवारवाद के पोषकों को इसका सबक मिलना चाहिए’।

क्या है टूलकिट विवाद? कोरोना को लेकर जारी सियासत के बीच पिछले दिनों बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वह एक टूलकिट के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को बदनाम करने की साजिश रच रही है। कांग्रेस ने इन आरोपों को खारिज कर दिया था। इसी बीच, एनएसयूआई ने संबित पात्रा और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज करवा दी है।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top